जयपुर। जयपुर में स्थित रेस्तरां ब्रांड, कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ), गुलाबी शहर, जयपुर और अन्य चुनिंदा शहरों में अपनी एक अलग पहचान बना रहा है। ब्रांड अपने व्यवसाय को विकसित करने, परिचालन को सुव्यवस्थित करने, फूड डिलीवरी मोबाइल ऐप का निर्माण करने के साथ-साथ अपने नए बिजनेस वर्टिकल के लाॅन्च का विस्तार कर रहा है। साल 2021की शुररूआत में ही कबाब्स एंड करीस कंपनी ने टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ अवार्ड्स 2021 में अपने अनुकरणीय फूड और सर्विस के लिए दो पुरस्कारों के साथ एक बड़ी जीत हासिल की। कबाब्स एंड करीस कंपनी को द बेस्ट कैजुअल डाइनिंग नॉर्थ इंडियन रेस्तरां एंड फूड डिलीवरी के लिए टाइम्स फूड एंड नाइटलाइफ अवार्ड्स 2021 से नवाजा गया।
 
इस मौके पर केसीसीओ के मैनेजिंग डायरेक्टर व को-फाउंडर, वरुण बहल ने कहा, ‘‘कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ) जयपुर के कुलिनरी कल्चर का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। हमें खुशी है कि हमारे मेहमानों और संरक्षकों ने हमेशा हम पर भरोसा किया है और केसीसीओ जयपुर तथा राजस्थान के फूडीज के लिए निरंतर स्वादिष्ट और जायकों से भरपूर खाने को लाता रहेगा। गर्मियों के मौसम में स्नैक्स के प्रति विशेष रूचि को देखते हुए हम दो नए ब्रांड ‘रोल्स बाय केसीसीओ’ और ‘बिरयानी बाय केसीसीओ’ लाॅन्च करने जा रहे है। हमारे रोल्स भोजन के दौरान खाये जाने के लिए एक परफेक्ट स्नैक्स है। हमें यकीन है कि लाइट, जायकों से भरे, उचित मूल्यों वाले हमारे सोया चाप, आलू के मसाले, पनीर, चिकन टिक्का और मटन की फिलिंग वाले काठी रोल्स जयपुराइट्स को खाफी पसंद आएंगे।
 
बिरयानी सबकी पसंदीदा डिश है और हमारी स्वादिष्ट बिरयानी की विस्तृत रेंज हाउस पार्टीज या फिर क्लोज फ्रेंड्स एंड फैमिली के साथ समर डिनर का एक बेहतरीन विकल्प है। रोल्स बाय केसीसीओ और बिरयानी बाय केसीसीओ फिलहाल जयपुर के जगतपुरा, चित्रकूट (वैशाली नगर) और सो हाय (टोंक रोड) पर उपलब्ध है। इसके अलावा यह हमारी ऐप या फिर अन्य फूड डिलीवरी पार्टनर्स के द्वारा भी आर्डर किये जा सकते है।’’ अपने नए ब्रांड्स के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, फाउंडर और सीईओ, तरुण बहल ने बताया कि, टेस्ट, फ्लेवर व हाइजीन के मापदंडों पर हमारे उत्पाद हमेशा से खरे उतरे है। रोल्स बाय केसीसीओ और बिरयानी बाय केसीसीओ उन लोगो के लिए है जो अपनी व्यस्त दिनचर्या के चलते खाने के लिए पर्याप्त समय नहीं निकल पाते है।
 
हमारे सभी मसाले हाथ से पीसे हुए है तथा सभी रेसिपीज सेंट्रल किचन में चेक और मेज़र की जाती है जिससे की हमारे गेस्ट्स को बिलकुल वही स्वाद मिले जो उन्हें पसंद है। मटका चिकन, सिग्नेचर केसीसीओ दाल, बटर चिकन, चिल्ली पनीर जैसी हमारी बेस्टसेलर डिशेस के साथ जयपुरवासी अब स्वादिष्ट रोल्स और बिरयानी बाय केसीसीओ का भी आनंद ले सकते है।’’ एक होम ग्रोन ब्रांड होने के नाते भी कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ) पिछले 18 वर्षों से अपने गेस्ट्स के लिए एक अविस्मरणीय डाइनिंग एक्सपीरियंस प्रस्तुत करता आया है। जयपुर के इस कुलिनेरी ब्रांड की शहर की प्राइम लोकेशंस पर अपनी रेस्टोरेंटस की चेन के साथ ही क्यूसआर (क्विक सर्विस रेस्टोरेंटस) भी है तथा कंपनी राजस्थान के कुछ अन्य शहरों में भी मौजूद है।
 
जयपुर में इसके रेस्टोरेंट राजा पार्क, चित्रकूट (वैशाली नगर), जगतपुरा, सीतापुरा, वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल, बनीपार्क, हवामहल (पिंकसिटी), सो हाय (बी2बाईपास) और एलिमेंट्स मॉल (डीसीएम अजमेर रोड) पर स्थित है। इनके अलावा कोटा में भी इसके रेस्टोरेंट है। केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के वर्तमान में पांच कुलिनरी ब्रांड हैं और इसके सभी आउटलेट्स पर क्वालिटी, काॅन्सीटेंटसी, हाईज़ीन और सर्विस का गुणवत्ता के साथ ध्यान रखा जाता है। इसके अलावा केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अपने बिजनेस का विस्तार करने के लिए ग्रुप्स और इवेंट्स में भी विशेष प्रकार की कैटरिंग उपलब्ध करवाते है। केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अपने 15 रेस्टोंरेट्स व कुलिनरी आउटलेट्स के साथ-साथ जयपुर, अजमेर, कोटा एवं दिल्ली के वसंत कुंज में मौजूद है।